Jolly LLB 3- अक्षय कुमार या अरशद वारसी, कौन है असली जॉली? शुरू हुआ शूट

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

दो कमाल की कॉमिक टाइमिंग वाले एक्टर्स अक्षय कुमार और अरशद वारसी अगर एक फिल्म में आमने-सामने हों तो क्या होगा, ये सोचकर ही मजा आने लगता है. जबसे इन दोनों ने 'जॉली एलएलबी' की अलग-अलग फ्रैंचाइजी में लीड रोल किया, तभी से फैन्स डिमांड करने लगे थे कि बॉलीवुड के इन दो मजेदार वकीलों को एक केस में आमने-सामने कर दिया जाए. और फैन्स की ये विश अब पूरी हो गई है.

ये खबरें तो पहले ही आ गई थीं कि 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय और अरशद आमने-सामने आने वाले हैं. अब फाइनली इस फिल्म का शूट शुरू हो गया है. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए इस जानकारी फैन्स के साथ शेयर की.

अक्षय ने फैन्स के साथ शेयर की 'जॉली एलएलबी 3' की अपडेट
अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्षय ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें वो और अरशद असली 'जॉली' होने का दावा करते हुए नजर आ रहे हैं. एक तरफ अरशद कह रहे हैं, 'जगदीश त्यागी उर्फ़ जॉली, बीए एलएलबी. डुप्लीकेट से सावधान.' वीडियो में अक्षय कहते हैं, 'जगदीश्वर मिश्रा, बीए एलएलबी. ऑरिजिनल जॉली, लखनऊ वाले.'

Advertisement

इन दोनों के बाद वीडियो में सौरभ शुक्ला नजर आते हैं, जिन्होंने दोनों फिल्मों में जज सुंदरलाल त्रिपाठी का किरदार निभाया था. उन्होंने वीडियो में 'शूट बिगिन्स' का प्लेकार्ड पकड़ा हुआ है.

हिट रही हैं पिछले दोनों फिल्में
बॉलीवुड फैन्स के फेवरेट एक्टर्स में से एक अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी' (2013) की कॉमेडी को याद करते हैं. नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने वाली इस फिल्म में अरशद वारसी, बोमन ईरानी और सौरभ शुक्ला की तिकड़ी ने ऐसी कहानी पेश की जो कोर्टरूम कॉमेडी के मामले में एक मिसाल बन गई. पहली फिल्म में कहानी दिल्ली के एक कोर्ट की दिखाई गई थी और अरशद वारसी के किरदार का नाम था जगदीश त्यागी उर्फ जॉली.

2017 में जब 'जॉली एलएलबी 2' बनी तो उसमें मामला लखनऊ के एक कोर्ट का दिखाया गया. इस बार फिल्म में अक्षय कुमार 'जॉली' बने और उनका पूरा नाम था जगदीश्वर मिश्रा. 'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय के आने पर पहली फिल्म के फैन्स ने थोड़ी सी नाराजगी भी जताई थी. मगर अक्षय और दूसरी फिल्म की कहानी ने भी जनता को खूब एंटरटेन किया था. रिपोर्ट्स बताती हैं कि इस बार दोनों जॉली, जज सुंदरलाल के कोर्ट में आमने-सामने होने वाले हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather Update: शिमला में सीजन का सबसे गर्म दिन रहा गुरुवार, जंगलों में दहकती आग ने भी किया पारा हाई

राज्य ब्यूरो, शिमला।Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में तीन दिन की धूप और वनों में लगी आग के कारण गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है। प्रदेश में वीरवार सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। शिमला का अधिकतम तापमान 27.6 और ऊना का 41.8 डिग्री सेल्सियस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now